LG ने अपना नया स्मार्टफोन LG Harmony 4 को किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

LG ने अपना नया स्मार्टफोन LG Harmony 4 बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन को अमेरिका में लॉन्च किया गया है और यह डिजाइन के मामले में काफी हद तक अगस्त 2019 में लॉन्च किए गए LG K40S से मिलता-जुलता है। कम कीमत में लॉन्च किए गए LG Harmony 4 में यूजर्स को ड्यूल रियर कैमरा और 3,500mAh की बैटरी मिलेगी। इसे केवल सिंगल कलर वेरिएंट में ही खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं LG Harmony 4 की कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल।

LG Harmony 4 की कीमत और उपलब्धता

LG Harmony 4 को यूएस में $139 यानि करीब 10,100 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन सिंगल टाइटन कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। यूएस में यह स्मार्टफोन Cricket Wireless site के जरिए सेल के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी ने अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

LG Harmony 4 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

कम कीमत में लॉन्च किए गए LG Harmony 4 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.1 इंच का फुलविजन एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन octa-core प्रोसेसर पर काम करता है लेकिन प्रोसेसर के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। इस स्मार्टफोन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

वहीं फोटोग्राफी के लिए LG Harmony 4 में ड्यूल रियर कैमरा मिलेगा। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 5MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। जबकि सेल्फी के लिए वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी दी गई है जो कि लंबा बैकअप प्रदान कर सकती है। फोन के बैक पैनल में कैमरा सेटअप के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button