तहलका मचा रहा है ये…गे कपल प्री-वेडिंग फोटोशूट बंटोर रहा है सुर्खियां

आज के समय में देखा जाता हैं कि लोग शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाना पसंद करते हैं जो कि आज का चलन बन गया हैं। आज हम भी आपको एक प्री-वेडिंग फोटोशूट के बारे में ही बताने जा रहे हैं जो सुर्खियां बंटोर रहा है और आग की तरह चर्चा में फैल रहा हैं। दरअसल, यह फोटोशूट हैं एक गे कपल का जो कि केरल के हैं। इस समय इस सेम-सेक्स कपल का यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

32 साल के निवेद एंथॉनी चुल्लीकल और 27 साल के अब्दुल रहिम दोनों ही केरल के ही रहने वाले हैं और दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं दोनों ने अपनी शादी से पहले इन्होंने प्री-वेडिंग शूट करवाया, और इस दौरान दोनों ने अपने पालतू डॉगी को भी शामिल किया है। इस बारे में निवेद ने कहा कि, ‘हम बाकी नॉर्मल कपल्स की तरह अपनी शादी करना चाहते हैं। इसलिए हमने यह शूट करवाया। हमने हल्दी, संगीत, मेहंदी जैसे रस्मों का भी इंतजाम किया है।’

आपको बता दें कि निवेद और अब्दुल की मुलाकात पांच साल पहले एक शादी में हुई थी और अब्दुल ने निवेद को प्रपोज किया था। उसके बाद पहले दोनों का कनाडा या यूएस में शादी का प्लान था लेकिन बाद शादी अंत में दोनों ने भारत आने का फैसला लिया। हाल ही में निवेद ने कहा, ”हमनें कर दिखाया कि गे कपल के शूट्स भी बाकी कपल्स की तरह खूबसूरत हो सकते हैं। गे कपल्स भी रोमांटिक फोटोशूट करवा सकते हैं। इन शूट्स में कुछ भी वल्गर नहीं।”

Related Articles

Back to top button