चार युवको ने नाबालिग लड़की से किया गैंगरेप, तस्वीरें खीचकर की वायरल

मधुबनी से अपराध का नया मामला सामने आया है जो आपके होश उड़ा देगा. जी दरअसल इस मामले में चार वहशी दरिंदों ने अपने गांव की ही नाबालिग लड़की के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. वहीँ दुष्कर्म करने के बाद उन्होंने और हैवानियत दिखा दी. उन्होंने नाबालिग के साथ हुई हैवानियत की तस्वीरें क्लिक की और उन्हें वायरल कर दिया. इस मामले को बिहार के मधुबनी जिले के रहिका थाना इलाके की बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक 15 वर्षीया लड़की शौच के लिए देर शाम घर से बाहर गई हुई थी.

उसी बीच गांव के ही चार युवकों ने उसे अगवा किया और सुनसान जगह पर ले गए. उसके बाद उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया और केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म करते हुए तस्वीरें खींच ली. वहीँ तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले में किसी तरह पीड़िता वहां से बची तो उसने थाने में रिपोर्ट लिखवाई. इस मामले में मधुबनी सदर की एसडीपीओ कामिनी बाला ने कहा- “वारदात को गांव के ही 4 युवकों ने 24 जून की देर शाम को ही अंजाम दिया था लेकिन आरोपी युवकों की धमकी और समाज में बेइज्जती के डर से पीड़ित पक्ष ने इस बारे में किसी को नहीं बताया.”

इस मामले में खबर मिली है अंत में पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए करीब 6 दिन बाद इस बारे में सब कुछ पुलिस को बता दिया. वहीँ उसके बाद रहिका थाने की पुलिस ने चारों आरोपियों में से दो आरोपियों को ग्रामीणों के सहयोग से पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. बाकी बचे हुए दो आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम दबिश करने में लगी हुई है.

Related Articles

Back to top button