पुलिसकर्मियों के हत्यारे विकास दुबे की मां ने कहा- वो मर भी जाए तो परवाह नहीं….

यूपी के कानपुर के चौबेपुर में पुलिस टीम पर हमला कर आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला कुख्यात अपराधी विकास दुबे करीब 72 घंटे के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. अब विकास दुबे की मां सरला देवी ने भी कहा है कि वो मर भी जाए तो परवाह नहीं है. उन्होंने कहा कि विकास की वजह से बहुत बदनामी हुई है. उसने पुलिस को मारकर बहुत गलत किया. वहीं विकास के जीजा ने कहा कि ऐसे व्यक्ति को जीवन जीने का अधिकार नहीं है, पुलिस को उसका एनकाउंटर कर देना चाहिए.

विकास दुबे की मां सरला देवी ने कहा है कि जिसने जैसा किया है, वो वैसा भुगतेगा. उन्होंने कहा कि सरकार और पुलिस जो चाहे वो करे. विकास के घर से उनका कोई मतलब नहीं है. सरला देवी ने बताया कि बहुत पहले विकास का एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें उसके दोनों पैरों में रॉड लगे होने से वो तेज़ भाग नहीं सकता. उन्होंने कहा कि विकास से उन्हें कोई मतलब नहीं है और उनपर जो कार्रवाई होगी, उन्हें उसपर कोई आपत्ति नहीं है. पुलिस को मारकर विकास ने गलत किया. इसलिए जैसा किया है उससे वो मर जाये तो भी परवाह नहीं.

कम से कम अपने बच्चों के बारे में सोचना चाहिए था- सरला देवी

सरला देवी ने कहा कि पिता गांव में न जाने कैसे खाना खा रहे होंगे. उन्होंने कहा कि विकास के पास भी हथियार थे और गांव के उनके साथियों के पास भी थे. उन्होंने कहा कि उनकी संगत गलत हो गई थी. उन्होंने कहा कि विकास को कम से कम अपने बच्चों के बारे में सोचना चाहिए था. विकास के 2 बच्चे हैं, जिनमें एक विदेश में मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है और दूसरा विकास की पत्नी के साथ रहता है.

कई राजनीतक दलों से थे अपराधी के संबंध

बता दें कि अब अपराधी का एक 2017 का वीडियो सामने आया है जिसमें उसने पूछताछ के दौरान बीजेपी विधायक भगवती सागर से राजनीतिक संबंधों की बात कही है. हालांकि विधायक ने सभी आरोपों से इनकार किया है. इसके अलावा फरवरी मार्च के दौरान विकास दुबे एसपी नेता रजय बाजेपेई के यहां बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुआ था. उसके साथ कॉमेडियन अन्नू अवस्थी भी फोटो में दिख रहे हैं. इश पार्टी में बीजेपी के भी कई नेता शामिल हुए थे.

Related Articles

Back to top button