रणबीर कपूर के डॉगी ने उन पर किया अटैक, तुरंत जाना पड़ा अस्पताल…..

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के अक्सर उनके डॉगी के साथ कई वीडियो सामने आते हैं। इन वीडियो से समझ आता है कि रणबीर उनके डॉगी से कितना प्यार करते हैं। इस बीच खबर मिली है कि रणबीर कपूर के डॉगी ने उनके चेहरे पर अटैक कर दिया हैं। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल जाना पड़ा। 

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, रणबीर कपूर के डॉगी ने उनके चेहरे पर काट दिया। ऐसा माना जा रहा है की यह कोई साधारण खरोंच नहीं थी। इस वजह से एक्टर को अस्पताल जाना पड़ा। वही, चेहरे पर चोट लगने के कारण एक्टर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे। इसलिए रणबीर कपूर ने कोरोना के बीच अस्पताल जाकर अपना इलाज करवाया। हालांकि, रणबीर के अस्पताल जाने को लेकर  कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ही दावा किया गया है कि रणबीर कपूर पर खुद के डॉगी ने ही अटैक किया है।

https://www.instagram.com/p/CBfAK7gjGWU/?utm_source=ig_embed

रणबीर कपूर के अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी एक्टर के डॉगी से काफी प्यार करती है। वह अक्सर डॉगी के साथ मस्ती करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/CBQaekChFDO/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/B-RC7Z9Fk-Q/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button