TV का रिमोट मांगने पर पड़ोसी ने एक सात साल के मासूम का गला घोटकर की हत्या

हाल ही में अपराध का एक मामला तमिलनाडु के तूतीकोरिन जिले के सथानकुलम शहर से सामने आया है. यह मामला दिल दहला देने वाला है. इस मामले में पड़ोसी ने एक सात वर्षीय मासूम की गला घोटकर हत्या को अंजाम दिया है. जी दरअसल बताया जा रहा है उसने वारदात को अंजाम देने के बाद अपने दोस्त के साथ मिलकर उस मासूम के शव को एक नहर के पास फेंक दिया जिससे वह बच जाए. लेकिन ऐसा हो ना सका. इस मामले में बताया जा रहा है कि यह कृत्य करते हुए कुछ लोगों ने उन्हें देख लिया और इसी वजह से पुलिस ने उन दोनों को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार किया है.

इस मामले में पुलिस ने अब मासूम के शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को दे दिया है. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक़ तूतीकोरिन के पुलिस अधीक्षक (SP) एस जयकुमार ने बताया कि ‘मृतक मासूम तीसरी कक्षा में पढ़ती थी. बिजली नहीं होने के कारण वह अपने पड़ोसी के घर TV देखने जाती थी.’ इसके अलावा उसने कहा, ‘बीते बुधवार सुबह करीब 11:30 बजे भी वह TV देखने गई थी. उस दौरान पड़ोसी युवक किसी बात को लेकर अपने पिता से बहस कर रहा था.

इसी बीच मासूम ने चैनल बदलने के रिमोट मांगा तो गुस्साए युवक ने उसका गला घोंट दिया.’ इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने बच्ची का गला दबाने के बाद उसके शव को प्लास्टिक के ड्रम में डालकर उस पर ढक्कन लगा दिया. उसके बाद वह अपने एक दोस्त के साथ मिलकर घर से दो किलोमीटर दूर स्थित एक नहर में ड्रम को फेंक आया. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट, हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. इस मामले में आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच हो रही है.

Related Articles

Back to top button