CM केजरीवाल को है उम्मीद, प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव जैसे लोग एक दिन होंगे साथ

प्रशांत भूषण, योगेंद्र यादव जैसे नेताओं के पार्टी छोड़ कर चले जाने का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मलाल है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक न्यूज चैनल पर शुक्रवार शाम दिए गए साक्षात्कार में पूछे जाने पर कहा कि किसी भी राजनीतिक दल में हर किसी का योगदान होता है। कोई छोड़कर जाता है तो पार्टी को उसका थोड़ा नुकसान ही होता है। उस समय कुछ परिस्थितियां ऐसी थीं कि कुछ लोग छोड़ कर चले गए। मगर हम दोस्त रहे हैं, हमेशा दिल में ऐसा रहता है कि वे लोग वापस आ जाएं।

साक्षात्कार के दौरान यह पूछे जाने पर आम आदमी पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्हें आशा है कि वे लोग वापस आएंगे। सीएम केजरीवाल ने यह कहा कि आम आदमी पार्टी में सभी का स्वागत है। देश को सुधारना है तो सभी को मिलकर लड़ाई लड़नी है तो सभी को इकट्ठा होना पड़ेगा।

वहीं, कांग्रेस छोड़कर युवा नेताओं के जाने पर राहुल गांधी को लेकर पूछे गए सवाल को अरविंद केजरीवाल टाल गए। उन्होंने कहा कि मैं किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करता। चीन को लेकर पूछे गए सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि यदि हम चीन से जमीन वापस नहीं ले सके तो यह भारत का अपमान होगा, जो 20 सैनिक चीन के साथ खूनी संघर्ष में शहीद हुए हैं उनकी शहादत का अपमान होगा। इसको करने के लिए केंद्र सरकार जो कहेगी, पूरा देश एक साथ खड़ा है। लेकिन देश अपना अपमान कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है उसे खाली करना पड़ेगा।

यहां पर बता दें कि दिल्ली में कोरो्ना वायरस संक्रमण को लेकर दिल्ली सरकार द्वारा बनाई गई रणनीति की हर तरफ तारीफ हो रही है। दिल्ली में 80 फीसद से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं और पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामले भी घटे हैं।

Related Articles

Back to top button