शादी का साझा देकर दुष्कर्म करने वाले वकील को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 हैदराबाद में 50 साल के एक वकील को एक महिला से विवाह के नाम पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्त में लिया जा चुका है. वह महिला को काफी समय से ब्लैकमेल कर रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले के बारे में पुलिस ने बीते शुक्रवार को जानकारी दी है. पुलिस का कहना है कि 30 साल की महिला 2011 से 2014 के बीच जब लॉ की पढ़ाई कर रही थी. उस दौरान एक व्यक्ति से उसकी पहचान हो गई थी.

वहीँ राचकोंडा पुलिस आयुक्तालय की तरफ से जारी किये गए एक बयान में सामने आया है कि वह वकील महिला को एक फ्लैट में भोजन के लिए लेकर गया. उसके बाद महिला ने भोजन किया तो उसे नींद आ गई. उसके सोने के बाद व्यक्ति ने उसके साथ कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाये और उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें क्लिक कर ली. इस मामले में अब पुलिस ने बताया है कि ‘उसके बाद व्यक्ति ने महिला से कहा कि यदि उसने उसकी बात नहीं सुनी तो वह उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डाल देगा.’ इसी के साथ पुलिस का कहना यह भी है कि ‘उसके बाद उक्त व्यक्ति महिला के साथ अपने मकान पर रहा और कथित तौर उसके साथ विवाह करने के नाम पर कई बार शारीरिक संबंध बनाये.’

इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें महिला ने कहा कि व्यक्ति ने महिला को 2019 में छोड़ दिया. वहीँ जांच अधिकारी ने बताया कि ‘वकील ने महिला को धमकी भी दी. जब महिला उसके साथ रहती थी तब वह उसके साथ एक कनिष्ठ वकील के तौर पर काम भी करती थी.’ अब इस मामले में उसे गिरफ्तार किया जा चुका है.

Related Articles

Back to top button