रिया चक्रवर्ती को रेप और जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस ने किया केस दर्ज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को रेप करने को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुंबई के सांताक्रूज़ पुलिस ने IPC और आईटी एक्ट के तहत रविवार दो लोगो के खिलाफ ऍफ़ आई आर दर्ज कर मामले की जांच करना शुरू कर दी है ।

दरअसल शुक्रवार को रिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने एक मेसज का स्क्रीन शॉट शेयर कर बताया था की उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में रिया ने पुलिस से भी मदद की अपील की थी, जिसके बाद सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन ने मामले में ऍफ़ आई आर दर्ज कर ली है।

https://www.instagram.com/p/CCsVR4vH2TV/?utm_source=ig_embed

बतादें रिया ने मैसजे भेजने वाले को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में जवाब देते हुए लिखा था, ‘मुझे लालची कहा गया… मैं शांत रही, मुझे कातिल कहा गया मैं शांत रही… मुझे बेशर्म कहा गया मैं शांत रही। मेरी चुप्पी ने आपको यह कहने का आधिकार कैसे दे दिया कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो आप मेरा यौन शोषण और मर्डर करवा देंगी मन्नू राओत?’आपने जो कहा है क्या आपको उसकी गंभीरता का अंदाज़ा है? ये अपराध है। कानूनन किसी को भी, मैं फिर दोहराती हूं, किसी को इस तरह के हैरेसमेंट नहीं झेलना चाहिए।’

पुलिस की माने तो जिस अकाउंट से उन्हें मेसेज भेजा गया है उसके डिटेल्स रिया ने शेयर किये हैं जिससे जांच में आसानी होगी.

Related Articles

Back to top button