हनुमानगढ़ डबल मर्डर केस में पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर हथियार किए बरामद

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले की सीमा पर स्थित हरियाणा के चौटाला गांव में, मंगलवार रात को हुए डबल मर्डर के आरोपियों को पीलीबंगा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दो आरोपी राहुल और अंकित को गिरफ्तार कर, एक पिस्तौल सहित 223 कारतूस बरामद करने में सफलता हासिल की है.

इस सम्बंध में एसपी राशि डोगरा ने बताया कि, जिले की सीमा पर हरियाणा के चौटाला गांव में डबल मर्डर की सूचना पर जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई. इसी दौरान बाईक पर सवार दो लोगों की गतिविधियां संदिग्ध नजर आई और उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से, एक लोडेड पिस्तौल सहित कुल 223 कारतूस बरामद हुए.

एसपी ने कहा कि, पूछताछ में गिरफ्तार राहुल और अंकित ने स्वीकार किया कि 2014 में संगरिया में हुए डबल मर्डर का बदला लेने के लिए, उन्होंने मंगलवार रात को प्रकाश पूनिया और मुकेश गोदारा की हत्या की है. 2014 में छात्रसंघ चुनावों (Student Union Election) की रंजिश को लेकर संदीप उर्फ पैट्रोल और सोनू धारणीया की दिनदहाड़े सरेआम गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी थी.

इस मामले में प्रकाश पूनिया आरोपी थे. मृतक संदीप उर्फ पैट्रोल गिरफ्तार राहुल का सगा मामा था और बदला लेने के लिए राहुल और अंकित ने मंगलवार रात को चौटाला में करीब 35 राउंड की अंधाधुंध फायरिंग कर, दोनों की हत्या कर दी.

एसपी राशि डोगरा के अनुसार, गिरफ्तार राहुल और अंकित का सम्बन्ध लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है और चौटाला में डबल मर्डर के बाद दोनों किसी बड़ी वारदात की फिराक में थे. एसपी के अनुसार, हत्या में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते हैं. इसको लेकर दोनों से पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Back to top button