हाईवे के किनारे ढाबे के पीछे दो युवतियों के मिले शव, हत्या का मामला, जाँच में जुटी पुलिस

कोतवाली अंतर्गत दही चौकी क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई, जब हाईवे किनारे एक ढाबे के पीछे दो युवतियों के शव बरामद हुए। पुलिस की अबतक की जांच में युवतियों की हत्या के बाद शवों को यहां फेंके जाने और करीब 10-12 दिन पुराने शव होने की बात सामने आई है। फिलहाल अभी तक दोनों युवतियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, पुलिस उनकी पहचान कराने और हत्या के सुराग तलाशने में जुटी है।

लखनऊ-कानपुर हाईवे स्थित दही चौकी क्षेत्र में ढाबा के पास कबाड़ गोदाम है, जिसके पीछे दो युवतियों के शव पड़े होने की सूचना मुर्तजानगर निवासी राम किशोर पाल स्थानीय लोगों ने दी। रामकिशोर अपना मकान बनवाने के सिलिसले में शिवनगर आते जाते हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की। कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्रा ने आलाधिकारियों को घटना से अवगत कराया।

एएसपी उत्तरी विनोद कुमार पांडे व सीओ सिटी यादवेंद्र यादव भी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने आसपास के गांव व हाईवे किनारे के लोगों से युवतियों की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस के अनुसार दोनों शव करीब 10 से 12 दिन पुराने हैं और युवतियों की उम्र 25 से 27 साल के बीच है। सीओ सिटी यादवेंद्र यादव ने बताया कि युवतियों की हत्या का अंदेशा लग रहा है, पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। एक युवती ने टी-शर्ट लैगी और दूसरी ने सलवार सूट पहन रखा था, जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button