इस दिवाली अपनों को गिफ्ट में दें ये खास फीचर वाली किफायती स्मार्टवॉच, आएगा बहुत काम

दिवाली नजदीक है और आप अब तक तय नहीं कर पाएं हैं कि अपने करीबी दोस्तों या फिर परिवार के लोगों को उपहार में क्या दें, तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। यहां आज हम आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध कुछ चुनिंदा किफायती स्मार्टवॉच के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप दिवाली गिफ्ट के तौर पर अपने करीबियों को दे सकते हैं। इन स्मार्टवॉच के जरिए आपके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य अपनी सेहत का ध्यान रख सकेंगे। आइए इन शानदार स्मार्टवॉच पर डालते हैं एक नजर…

Gionee Watch 5

कीमत : 1,899 रुपये

Gionee Watch 5 शानदार स्मार्टवॉच में से एक है। इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने वाला सेंसर दिया गया है। साथ ही इस वॉच में कैमरा कंट्रोल से लेकर कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन फीचर दिया गया है। इसके अलावा इसे पावरफुल बैटरी का सपोर्ट मिला है, जो पांच दिन का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, इस वॉच को IP68 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉच वॉटर प्रूफ है।

Syska SW100

कीमत : 2,199 रुपये

Syska SW100 स्मार्टवॉच 1.3 इंच के TFT LCD डिस्प्ले के साथ आती है। इस वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v4.2 दिया गया है। इसके साथ ही इसमें स्लीप मॉनिटर, कैलोरी ट्रैकर, स्टेप काउंटर और हर्ट रेट मॉनिटर करने वाले सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच को दमदार बैटरी का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह वॉच आईफोन और एंड्रॉयड दोनों डिवाइस पर काम करती है।

Noise ColorFit Pro 2

कीमत : 2,799 रुपये

Noise ColorFit Pro 2 स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का कलर डिस्प्ले दिया गया है। पॉलीकार्बोनेट केस से बनी इस वॉच में रीड करना और इसे ऑपरेट करना बेहद आसान है। खास फीचर के तौर पर इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया है। साथ ही 9 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। जिनमें ट्रेडमिल, वॉक, रन, हाइक, बाइक, वर्कआउट और योगा शामिल हैं।

Realme Watch

कीमत : 2,999 रुपये

Realme की स्मार्टवॉच 1.4 इंच के LCD कलर टच-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 24 घंटे रियल टाइम हॉर्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम भी दिया गया है। इसके साथ ही ब्लड-ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर और कई हेल्थ मॉनिटरिंग सिस्टम दिए गए हैं। Realme Watch 14 स्पोर्ट मोड्स को सपोर्ट करती है। साथ ही, इसमें स्मार्ट नोटिफिकेशन, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button