हवलदार पिता ने पीट-पीटकर की बेटे को उतारा मौत के घाट, सामने आई हैरान करने वाली वजह

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले जनपद में एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है।  यहाँ एक पिता ने अपने ही बेटे को सरेबाजार लाठियों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं उसके बाद वो बेटे के शव  का अंतिम संस्कार भी कर चुका होता, किन्तु गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेटे के शव को चिता पर से कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही आरोपी पिता को भी कस्टडी में लिया.

रिपोर्ट के अनुसार, मेहनगर थाने के अंतर्गत आने वाले गद्दीपुर गांव के निवासी हवलदार यादव वर्तमान में ग्राम प्रधान हैं. उनके चार पुत्र हैं जिनमें तीसरे पुत्र का नाम नाटे यादव था. बताया जा रहा है कि मृतक नाटे यादव शरारती प्रवृत्ति का था और आये दिन किसी न किसी से विवाद कर लेता था. कहा जा रहा है कि उसे एक पूर्व MLC का भी समर्थन हासिल था. नाटे इस बार के पंचायत चुनाव में भी पूर्व MLC की शह पर दावेदारी भरना चाहता था.

उसने अपने पिता हवलदार यादव के खिलाफ एक अच्छा-खासा गिरोह भी तैयार कर रखा था. नाटे की हरकतों से पिता हवलदार यादव बेहद परेशान थे. पहले भी पिता और पुत्र में आए दिन विवाद और मारपीट हुआ करती थी. बताया जा रहा है कि पिता को रास्ते से हटाने के लिए बेटे नाटे ने उसकी हत्या की सुपारी दी थी। जब ये बात पिता को पता चली तो वे आपा खो बैठे और उन्होंने बेटे की तलाश शुरू की।  इसी बीच शुक्रवार को जब बाजार में हवलदार बाप को नशे में धुत बेटा नाटे यादव नजर आया , तो उन्होंने लाठी से पीट-पीट कर नाटे को मौत के घाट उतार दिया.

Related Articles

Back to top button