रक्षाबंधन स्पेशल: फ्री में घर लाएं Samsung का माइक्रोवेव, इस कॉन्टैस्ट में ले हिस्सा

Samsung ने इस रक्षाबंधन के मौके पर एक खास कॉन्टैस्ट शुरू किया है, जो खासकर देश की सभी बहन और भाईयों के लिए होगा। रक्षाबंधन के मौके पर बहनों के पास मुफ्त में Samsung Microwave घर लाने का मौका होगा। दरअसल Samsung ने सोशल मीडिया कॉन्टैस्ट #AddMoreMithas शुरू किया गया है। इसके तहत Facebook, Twitter और Instagram यूजर को इनवाइट किया गया है, जिसमें खासकर बहने हिस्सा ले सकेंगी। इस कॉन्टैस्ट में हिस्सा लेने के लिए पार्टिसिपेंट को अपने भाई की पंसदीदा मिठाई का स्क्रीनशॉट वीडियो पोस्ट से लेना होगा। इसके बाद पार्टिसिमेंट को इस स्क्रीनशॉट को कमेंट सेक्शन में #AddMoreMithas हैशटैग और @SamsungIndia.com को टैग करते हुए पोस्ट करना होगा।

पार्टिसिपेंट इस दो दिवसीय कॉन्टैस्ट में 26 जुलाई से 28 जुलाई के बीच हिस्सा ले सकेंगे। कॉन्टैस्ट के दो विनर का ऐलान आगामी 31 जुलाई को होगा। Samsung का Slim Fry Microwave Oven कंपनी की SlimFry टेक्नोलॉजी के साथ आएगा, जिसकी मदद से यूजर हेल्दी फ्राई फूड बिना डीप फ्रॉई के खा सकेंगे। यह माइक्रोवेव 10 साल की वारंटी के साथ आएगा। यह काफी ड्यूरेबल और 99.9 फीसदी बैक्टीरिया को मारने वाला होगा। इसमें कॉम्बाइंड ग्रिल मिलेगी, जो गरम एयर सर्कुलेशन के साथ आएगी, जिससे खाना इनसाइड और आउटसाइड में क्रिस्पी तरीके से पक जाएगा।

इसमें काफी कम मात्रा में ऑयल का इस्तेमाल होगा। यह माइक्रोवेव ओवन मेक फॉ इंडिया फीचर जैसे रोटी और नॉन फंक्शन के साथ आएगा। यह ग्राहक को लेकर रेस्पीज प्रोग्राम करने की इजाजत देता है। Samsung इस रक्षाबंधन के मौके पर आपको अपने भाई के साथ के फन मोमेंट को शेयर करने का मौका दे रहा है। साथ ही फ्रेश मेमोरी बनाने और साझा करने का मौका दे रहा है। बता दें कि देशभर में तीन अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार मानाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button