सुरेश रैना ने नेट्स में जमकर की प्रैक्टिस, क्रिकेट की वापसी पर कही ये बड़ी बात

ICC के टी20 वर्ल्ड स्थगित करने के साथ ही IPL 2020 के आयोजन का रास्ता साफ हो गया. इस साल यह लीग 19 सितंबर से 8 नंबर के बीच खेली जाएगी. इस खबर से क्रिकेट फैंस के साथ-साथ आईपीएल में खेलने वाले क्रिकेटर भी बहुत खुश हैं. इन्हीं में से एक क्रिकेटर सुरेश रैना ने IPL की तारीखों के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर खुशी जताई है.

गाजियाबाद में प्रैक्टिस कर रहे हैं रैना

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले रैना वर्तमान में गाजियाबाद में जमकर अभ्यास कर रहे हैं. रैना के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत भी गाजियाबाद में प्रैक्टिस कर रहे हैं. इससे पहले पीयुष चावला और मोहम्मद शमी के साथ भी रैना को अभ्यास करते देखा गया था. नेट पर अभ्यास के बाद अपने इंस्टाग्राम पर रैना ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “वीकेंड में घूमना, जब हम फिर से मैदान पर खेल सकते हैं तो यह सपना देखने जैसा है. वीकेंड की तैयारियों के साथ तैयार.

https://www.instagram.com/p/CDD2ayzhhSo/?utm_source=ig_embed

IPL में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ हैं रैना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुरेश रैना IPL में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ हैं. रैना के नाम इस लीग में 193 मैचों में 33.34 की औसत से 5,368 रन हैं. इस लिस्ट में पहले नंबर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली हैं. कोहली के नाम आईपीएल में 5,412 रन हैं.

यूएई में खेला जाएगा आईपीएल 2020

आईपीएल 2020 का आयोजन संभवत: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 08 नवंबर के बीच होना तय माना जा रहा है. हालांकि, इसका आधिकारिक एलान आईपीएल काउंसिल की बैठक के बाद ही होगा.

Related Articles

Back to top button