दिल्‍ली पुलिस के हेड कॉन्‍स्‍टेबल ने अपनी सर्विस रिवाल्‍वर से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

दिल्‍ली पुलिस के हेड कांस्‍टेबल ने अपनी सर्विस रिवाल्‍वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. मृतक हेड कांस्‍टेबल की पहचान 34 वर्षीय संजय कुमार के रूप में हुई है.

पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, साकेत थाना पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस खुदकुशी की वजह डिप्रेशन (Depression) बता रही है.

साकेत पुलिस स्‍टेशन के भीतर की घटना
दिल्‍ली पुलिस के अनुसार, मृतक हेड कांस्‍टेबल संजय कुमार मूल रूप से राजस्‍थान के अलवर शहर के रहने वाले थे. फिलहाल, उनकी तैनाती दक्षिण जिला के साकेत पुलिस स्‍टेशन में थी. पुलिस सूत्रों के अनुसार, हेड कांस्‍टबेल ने थाने के भीतर ही अपनी सर्विस पिस्‍टल से गोली मारकर खुदकुशी की है.

गोली चलने की आवाज सुनने के बाद मौके पर पहुंचे साथी पुलिस कर्मियों ने उन्‍हें समीप के पुलिस स्‍टेशन पहुंचाया, जहां उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस के अनुसार, मृतक का शव पोस्‍टमार्टम के लिए मार्चरी में रखवा दिया गया है. वहीं, इस बाबत मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

दिल्‍ली पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हेड कांस्‍टेबल संजय कुमार के बड़े भाई लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उनकी इस बीमारी की वजह से संजय बीते कुछ समय से डिप्रेशन में थे. माना जा रहा है कि डिप्रेशन के चलते संजय ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली है.

Related Articles

Back to top button