दिल्ली नगर निगम के द्वारा टैक्स बढायें जाने के खिलाफ AAP ने किया प्रदर्शन

साउथ दिल्ली नगर निगम द्वारा नए प्रोफेशनल टैक्स लागू करने और कई पुराने टैक्स बढ़ाए जाने के विरोध में आम आदमी पार्टी ने BJP के खिलाफ नारेबाजी की. आप विधायकों और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर तक पैदल मार्च निकाला और MCD द्वारा टैक्स की बढ़त के फैसले को वापस लेने की मांग उठाई.

दिल्ली में आप के MCD प्रभारी दुर्गेश पाठक ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि कोरोना काल में आर्थिक नुकसान झेल रहे दिल्ली वालों पर बीजेपी शासित नगर निगम ने टैक्स बढ़ाकर बोझ डाल दिया है. दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी तुरंत बढ़े हुए टैक्स का फैसला वापस ले.

आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस सोशल डिस्टेंसिंग की अपील भी करती नजर आई. हालांकि कोरोना काल में आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग को पूरी तरह नजरअंदाज किया.

आप नेता दुर्गेश पाठक से जब सवाल पूछा गया कि प्रदर्शनकारियों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन क्यों नही किया जा रहा है. जवाब में दुर्गेश पाठक ने कहा, ‘हम मजबूर हैं, हमारे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं है. ऐसे समय में अगर हम विरोध नही करेंगे तो बीजेपी तानाशाह हो जाएगी इसलिए जान हथेली पर रखकर प्रदर्शन करने आए हैं और सभी से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निवेदन भी कर रहे हैं.’

Related Articles

Back to top button