100 से अधिक ट्रक और टैक्सी चलको की हत्या करने वाला डॉक्टर हुआ गिरफ्तार

बीते कई दिनों से देश में अपराध बेहद बढ़ गए है. वही इस बीच पुलिस की अपराध शाखा की नारकोटिक्स सेल ने दुर्दांत हत्यारे डॉ. देवेंद्र शर्मा को बुधवार को बापरौला से हिरासत में ले लिया गया है. वह दावा करता है कि अब तक 100 से अधिक ट्रक ड्राइवरों और टैक्सी चालकों का मर्डर कर चुका है, और 100 कत्ल के पश्चात् उसने गिनती करना छोड़ दिया. उसके अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही गए

वही पुलिस ने उसे डॉक्टर डेथ, सीरियल किलर और हरियाणा का सबसे बड़ा जल्लाद नाम घोषित कर दिया है. वह कई प्रदेशो में फैले किडनी रैकेट से भी जुड़ा था. वह लगभग 125 लोगों की किडनी अवैध तौर पर निकालकर ट्रांसप्लांट कर चुका है. राजस्थान की जयपुर पुलिस को इसकी पैरोल जंपिंग मामले में खोज थी. क्राइम ब्रांच के डीसीपी डॉ. राकेश पावरिया के मुताबिक, नारकोटिक्स सेल के इंस्पेक्टर राममनोहर को 28 जुलाई को यह जानकारी प्राप्त हुई. जिसमे पता चला की मर्डर में उम्रकैद काट रहा सीरियल किलर देवेंद्र कुमार शर्मा जनवरी 2020 में पैरोल जंप कर गया था, और दिल्ली के बापरौला में छिपकर रह रहा है.

साथ ही उनकी देखरेख में एसआई श्याम बिहारी सरन, हवलदार अशोक नागर, संजय, सिपाही सुमित व सुनील की टीम ने डॉ. देवेंद्र कुमार शर्मा (62) को हिरासत में ले लिया. पुलिस के अनुसार, एक विधवा से शादी कर वह यहां छिपकर रह रहा था. इसने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया. दिल्ली पुलिस ने जयपुर पुलिस सें संपर्क साधा, और इसके बारे में सुचना ली तो उसने सच उगल दिया. जयपुर पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है. डॉ. देवेंद्र शर्मा की डिग्री बीएएमएस है, किन्तु वह किडनी निकालने व ट्रांसप्लॉट करने के लिए सर्जरी करता था. जयपुर पुलिस सीरियल किलर को लेने दिल्ली आएगी.

Related Articles

Back to top button