हॉस्पिटल में भर्ती अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए मनोज बाजपेयी और सोनू सूद

हिंदी सिनेमा और टीवी जगत के प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम श्याम इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. अभिनेता गुर्दा रोग के कारण गोरेगांव के लाइफलाइन अस्पताल में आईसीयू में हैं. परिवार ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से अनुपम श्याम के इलाज के लिए वित्तीय सहायता करने का अनुरोध किया.मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी अनुपम की मदद के लिए आगे आए हैं. खबरों के मुताबिक, अनुपम के परिवार ने अभिनेता आमिर खान और सोनू सूद से भी मदद मांगी है. हालांकि, इस बीच अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अनुपम के परिवार को एक लाख की सहायता की है.

अनुपम श्याम आईसीयू में एडमिट हैं और उनके परिवार वालों को सोनू सूद से मदद की उम्मीद थी, जिसके बाद अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट किया और बताया कि वह अनुपम श्याम की देखरेख करने वाले डॉक्टरों के संपर्क में हैं.

अनुपम श्याम के भाई अनुराग ने इस संबंध में बताया, “मैं उनका मलाड अस्पताल में डायलिसिस करवा रहा था, लेकिन सोमवार को डायलिसिस कराने के बाद उनकी हालत बिगड़ गई. अस्पताल ने सुझाव दिया कि हम उन्हें ऐसे अस्पताल में ले जाएं जहां आईसीयू उपलब्ध हो. इसलिए मैंने उनका इलाज इस अस्पताल में कराने ले आया, लेकिन यह बहुत महंगा है और हमारे पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं. श्याम ने जो कुछ भी कमाया है, वह उनकी दवाईयों पर खर्च हुआ है. हमें वास्तव में पैसे की जरूरत है. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि उनके लिए वित्तीय सहायता देने का प्रयास करें.”

अगर सूत्रों की माने तो अनुपम श्याम की आर्थिक स्थिति खराब थी, जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी हो रही थी. ‘मुलायम सिंह यादव’ फिल्म की शूटिंग के दौरान वह ठीक नहीं थे. उस समय, उनके पैर में संक्रमण था और उन्हें मधुमेह की समस्या थी. कोरोना लॉकडाउन के बाद भी काम रुक जाने की वजह से उनकी वित्तीय स्थिति और खराब होती रही.

Related Articles

Back to top button