शादी के सवाल पर बोलीं परिणीति चोपड़ा..

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की चर्चा पिछले कुछ दिनों से ग्लैमर वर्ल्ड में एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। परिणीति ने कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ सगाई की थी। दोनों की शादी भी जल्द ही होने वाली है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने पैपराजी केशादी वाले सवाल पर रिएक्शन दिया है।

हुआ यूं कि  एक अवॉर्ड फंक्शन से बाहर निकल रही थीं और पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। लिफ्ट के अंदर खड़ी परिणीति से पैपराजी ने उन्हें सगाई के लिए ढेर सारी बधाइयां दीं, जबकि एक पैपराजी ने एक ऐसा सवाल कर दिया, जिसके बाद हसीना को बोलना पड़ा कि वह शादीशुदा नहीं हैं।

दरअसल,से एक शख्स ने पूछा कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसी चल रही है? ये सुन परिणीति ने तुरंत रिएक्ट किया। उन्होंने स्माइल के साथ कहा- “अभी तक मैंने शादी नहीं की है।” इसके अलावा पैपराजी ने उनसे पूछा कि शादी कब है? हालांकि, एक्ट्रेस ने इसका कोई जवाब नहीं दिया।

कब होगी परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी?

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का इंतजार उनके चाहने वाले बेसब्री से कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक कपल ने इसकी पक्की तारीख किसी को नहीं बताई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इसी साल नवंबर के पहले हफ्ते में शादी रचाने वाले हैं। कहा जा रहा है कि दोनों उदयपुर के उदयविलास में सात फेरे लेंगे। खैर, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई

13 मई 2023 को परिणीति और ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में धूमधाम से सगाई की थी। कपल की सगाई में फिल्मी सितारों से लेकर बड़े-बड़े नेता भी शामिल हुए थे। परिणीति और राघव काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने इसकी भनक किसी को भी नहीं पड़ने दी थी।

बात करें परिणीति के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें एडवेंचर ड्रामा मूवी ‘ऊंचाई’ में देखा गया था। जल्द ही वह इम्तियाज अली की ‘चमकीला‘ में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button