तेलंगाना में रेत माफिया ने एक किसान की निर्मम हत्या

हाल ही में तेलंगाना में रेत माफिया ने एक किसान की निर्मम हत्या कर दी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक महबूबनगर जिले के राजापुर मंडल के तिरुमलापुर गांव निवासी किसान काडि नरसिम्हुलु की बीते बुधवार आधी रात को रेत माफिया ने लॉरी से कुचलकर हत्या कर दी. मिली खबर के मुताबिक किसान नरसिम्हुलु रात को उसके खेत में से हो रही रेत की तस्करी पर आपत्ति जता रहा था जिसके बाद उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

बताया जा रहा है इसी के कारण लॉरी चालक ने लॉरी से ही किसान को मार डाला. उसने अपनी लॉरी को ही किसान पर ही चढ़ा दिया जिससे उसकी मौत हो गई. जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी गांव के लोगों को मिली वह तुरंत वहां पहुंचे. वहां उन्होंने लॉरी को ध्वस्त किया. यह सब होने के बाद लोगों ने किसान के शव के साथ रास्ता रोको आरम्भ कर दिया. सभी आंदोलनकारियों के रूप में आ गए और सभी ने मृतक परिवार के साथ न्याय करने और रेत माफिया को रोकने की सरकार से मांग की.

वहीं दूसरी तरफ एक जनप्रतिनिधि ने रेत माफिया और मृतक परिजनों के साथ समझौता करने के लिए आगे आने की खबर भी सामने आई है. यह खबर मिली है कि इससे पहले भी रेत माफिया ने इसी गांव निवासी एक किसान की इसी तरह की हत्या कर दी है. अब पुलिस इस मामले में जांच में लग चुकीं है.

Related Articles

Back to top button