अमेरिकी ब्रांड Avita ने भारत में Liber V14 लैपटॉप किया लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

अमेरिकी कंपनी AVITA ने भारतीय बाजार में अपने नए स्लिम लैपटॉप सीरीज के लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप को खास तौर पर यूथ सेंट्रिक फीचर्स के तौर पर पेश किया गया है। लैपटॉप की खास बात यह है कि इसमें वाइड स्क्रीन और स्लीक डिजाइन दिया गया है। साथ ही, यह 10th जेनरेशन के Intel प्रोसेसर के साथ आता है। AVITA Liber V14 को दो स्टोरेज वेरिएंट्स 8GB RAM + 512GB SSD और 8GB RAM + 256GB SSD के साथ लॉन्च किया गया है। साथ ही, इसमें प्री-इंस्टॉल्ड MS Office भी दिया गया है, जो खास तौर पर छात्रों को अपने स्कूल और कॉलेज के प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में मदद करेगा।

इस नेक्स्ट जेनरेशन प्रोसेसर और वाइड स्क्रीन वाले लैपटॉप की शुरुआती कीमत 41,490 रुपये है। इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स के अलावा ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है। इसके फीचर्स की बात करें तो ये 8GB DDR4 RAM सपोर्ट के साथ आता है। इसमें Intel का अल्ट्रा HD ग्राफिक्स 620 दिया गया है। यह लैपटॉप 14 इंच के फुल एचडी प्लस IPS डिस्प्ले के साथ आता है। इसके डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल दिया गया है। साथ ही, इसके डिस्प्ले पर एंटी ग्लेयर कोटिंग की गई है जो आखों को डिस्प्ले से निकलने वाले रेडिएशन से बचाता है।

AVITA Liber V14 में बेहत ही पतले बेजल्स दिए गए हैं जो मेटल चेचिस पर फिट हैं जो इसकी ड्यूरेबिलिटी को बेहतर करता है। सिक्युरिटी फीचर्स की बात करें तो ये फिंगरप्रिंट सेंसर लॉग-इन फीचर के साथ आता है। इसके अलावा इसमें ऑनलाइन क्लासेज या मीटिंग्स के लिए वेब कैमरा भी दिया गया है। Nexstgo (AVITA) की रीजनल बिजनेस डायरेक्टर सीमा भटनागर ने इसके लॉन्च पर कहा कि हम अपने इस नए फ्लैगशिप प्रोडक्ट के लॉन्च पर काफी उत्साहित हैं। Liber V इमपेकेबल डिजाइन, क्राफ्टमेनशिप, टेक्नोलॉजी और इनोवेशन का तोहफा है जो यूजर्स को बेहद उत्कृष्ट और बेहतर लैपटॉप टेक्नोलॉजी का एक्सपीरियंस कराएगा।

Related Articles

Back to top button