वॉटरफॉल के पास सेल्फी ले रहे युवक का अचानक पैर फिसलने से गिरा नीचें, अगले दिन मिला शव

इन दिनों युवाओं में सेल्फी का खुमार देखने को मिलता है. कई ऐसे लोग हैं जो इस शौक को पूरा करने के चक्कर में कई बार अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं. अब हाल ही में युवक के साथ ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल वॉटरफॉल के पास सेल्फी ले रहे युवक का अचानक पैर फिसला और वह देखते ही देखते नीचे जलाशय में जाकर गिर गया. वहीं उसका मृत शव अगले दिन मिला.

इस मामले में यह बताया जा रहा है कि ‘इंद्रवेल्ली मंडल क्षेत्र के भीमनगर का डी सचिव अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए कुंटाला वॉटरफॉल निकल गया था. वहां वह सेल्फी ले रहा था, लेकिन उसी समय वह असंतुलित हो गया और नीचे जलाशय में जाकर गिर गया. वहीं जलाशय में डूब जाने से उसकी मौत हो गई. वही उसके साथ गये उसके दोस्तों ने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन शाम होने वाली थी और उसे ढूंढने में परेशानी हो रही थी. इस कारण सभी घर आ गए.

घर आकर सभी ने उसके रिश्तेदारों को घटना के बारे में बताया. वहीं अगले दिन सुबह वॉटरफॉल के निकट जलाशय में उसका शव खोजा गया और उसे पानी से बाहर निकाला गया. इस मामले में पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रिम्स भेजा है और परिवार के सदस्यों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दायर कर लिया है. इस मामले में यह भी बताया गया है कि एक साल पहले सचिव के पिता सांप के डसने से मौत हो गई थी और उसकी मां तिरवणाबाई उसका पालन पोषण कर रही थी.

Related Articles

Back to top button