आप नेता संजय सिंह के खिलाफ मुज़फ्फरनगर में FIR दर्ज, प्रेस कांफ्रेंस में विवादित बयान….

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह और पार्टी के दो अन्य सदस्यों के खिलाफ कथित तौर पर विभिन्न वर्गों के बीच दुश्मनी बढ़ाने के मामले में FIR दर्ज की गई है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस को इस संबंध में सामाजिक कार्यकर्ता गौरव अग्रवाल ने शिकायत दी थी.

पुलिस ने बताया है कि शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आप नेता ने हाल ही में दिल्ली में हुई एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान विवादित बयान दिए थे, जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर विभिन्न जातियों के बीच पक्षपात करने का आरोप लगाया था. एसएचओ अनिल कापरवान ने कहा कि, ‘अग्रवाल की शिकायत के आधार पर कोतवाली पुलिस थाने में आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह, पार्टी के सदस्यों सभाजीत सिंह और ब्रिज कुमारी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.’ उन्होंने कहा कि मामले की तफ्तीश जारी है.

गौरव अग्रवाल ने कहा कि आप नेता संजय सिंह ने 12 अगस्त को दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित किया था. इस कांफ्रेंस में संजय सिंह ने कहा था कि राज्य में दलितों और पिछड़ों की उपेक्षा की जा रही है. उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा की विचारधारा दलित विरोधी है. अग्रवाल ने कहा कि प्रेसवार्ता में संजय सिंह ने कहा था कि राज्य में लोगों को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है. ब्राह्मण समुदाय के लोगों पर जुल्म हो रहे हैं. इसके अलावा संजय सिंह ने प्रेसवार्ता में ये भी कहा था कि राष्ट्रपति को राम मंदिर के भूमि पूजन में क्यों नहीं बुलाया गया ?.

Related Articles

Back to top button