म्यूजियम से भागी हॉन्टेड डॉल एनाबेल! जानिए क्या है सच….

हॉलीवुड हॉरर फ़िल्म ‘एनाबेल’ को तो आप सभी ने जरूर देखा होगा. वहीं इस फिल्म को देखकर आपको डर भी लगा ही होगा. वैसे जिस डॉल की फिल्म है वह असलियत में भी मौजूद है. जी हाँ, कहा जाता है हॉन्टेड डॉल ‘एनाबेल’ अमेरिका के कनेक्टिकट स्थित ‘द वारेंस ऑकल्ट म्यूजियम’ में क़ैद है. फ़िल्म ‘एनाबेल’ साल 2014 में आई थी और इस हॉन्टेड डॉल की कहानी असल में कई गुना डरावनी है. ‘एनाबेल’ को देखने वालों के होश उड़ जाते हैं. वैसे बीते दिनों सोशल मीडिया पर दो ट्वीट्स काफ़ी वायरल हुए थे, जिसमें बताया गया था कि एनाबेल ‘द वारेंस ऑकल्ट म्यूजियम’ से भाग गई है. अरे अरे डरे नहीं….यह महज अफवाह है.

बीते दिनों ही Riley Jace नाम के एक यूज़र ने 9 सेकंड की एक क्लिप शेयर की, जिसमें वो विकिपीडिया पर Did Annabelle Escape सर्च करते हुए दिखाई दिए. उनके जवाब में विकिपीडिया ने बताया कि ‘एनाबेल’ 14 अगस्त, 2020 की सुबह 3 बजे अमेरिका के कनेक्टिकट स्थित ‘द वारेंस ऑकल्ट म्यूजियम’ से भाग गई है. यह पता चलने के कुछ घंटों बाद Zach नाम की एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘ये एनाबेल है, ये शापित डॉल अपने पिंजरे से भाग निकली है. अगर आप जहां कहीं भी इसकी तस्वीर को देखते हैं तो उससे माफ़ी मांग लें. अगर आप इसे नज़रअंदाज करते हैं, तो आपके साथ कुछ बुरा हो सकता है या फिर आपके साथ कई सालों तक बुरा होने वाला है.’ देखते ही दखते ऐसे कई ट्वीट होने लगे और सभी लोग ‘एनाबेल’ से डरने लगे.

https://twitter.com/blindingrep/status/1294313128755433472?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1294313128755433472%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.newstracklive.com%2Fnews%2Fthe-truth-about-reallife-haunted-annabelle-doll-escaping-from-the-warrens-occult-museum-sc108-nu612-ta612-1397455-1.html

वैसे अब कई लोग ‘एनाबेल’ के म्यूजियम से भाग जाने की ख़बर अफ़वाह बता रहे हैं. हाल ही में खुद लॉरेन वारेन के दामाद Tony Spera ने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा, ‘मैं इस वक़्त म्यूज़ियम में ही हूं. आप सभी को बताना चाहता हूं कि ‘एनाबेल’ म्यूजियम में ही है वो कहीं नहीं भागी है. म्यूज़ियम में हाईटेक सिक्युरिटी है. अगर ऐसा कुछ होता भी तो मुझे तुरंत ही इसके बारे में पता चल जाता, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. सब कुछ ठीक है.’ इस वीडियो के आने के बाद कई लोगों ने चैन की सास ली है.

Related Articles

Back to top button