प्रेमिका का गला काटकर पहाड़ी से कूदा प्रेमी, शव मिलने पर मचा हड़कंप

 राजस्थान के बाड़मेर के बालोतरा इलाके के अंतर्गत आने वाले किटनोद गांव में एक प्रेमी जोड़े के मौत की खबर से हड़कंप मच गया है. देर रात प्रेमी जोडा घर से बहुत दूर पहाड़ी पर पहुंचा. पहले दोनों ने पहाड़ी पर आखिरी बार जमकर मस्ती की, फिर प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया और इसके बाद प्रेमी ने भी पहाड़ी से कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

गुरूवार सवेरे पहाडी में मृतकों के शव दिखने पर ग्रामीणों ने फ़ोन पर पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लेते हुए शवों की शिनाख्त करते हुए परिजनों को मामले की सूचना दी। वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह भाटी और डीएसपी सुभाषा खोजा भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति मे आस-पास के लोगों से जानकारी लेने के बाद शवों को बालोतरा नाहटा अस्पताल की मोर्चरी में लाकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया.

पुलिस ने बताया कि देर रात लडक़ी और लडक़ा घर से निकले और कुछ दूर स्थित पहाडी पर जा पहुंचे, जहां पर पुलिस को पानी की बोतलें, बिछाने की दरी और ओढने की शॉल बरामद हुई, उस पर खून के धब्बे भी लगे हुए पाए गए।  जिसके आधार पर पुलिस ने पता लगाया कि प्रेमी ने पहले प्रेमिका का गला रेता और फिर कुछ दूर जाकर खुद ने पहाडी से कूद कर आत्महत्या कर ली.

Related Articles

Back to top button