तेलुगु देशम पार्टी को एक और बड़ा झटका, ये पूर्व विधायक YSRCP में हुए शामिल

हाल ही में तेलुगु देशम पार्टी को एक और बड़ा झटका लगा हैं. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत चंद्रबाबू नायडू के रवैये को देखते हुए और उससे परेशान होकर अब तक अनेक वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता वाईएसआरसीपी में शामिल हो चुके हैं. अब इसी लिस्ट में एक अन्य नाम भी जुड़ गया है. जी दरअसल हाल ही में तेलुगु देशम पार्टी के नेता और राजमंड्री ग्रामीण के पूर्व विधायक चंदना रमेश अपने बेटे के साथ वाईएसआरसीपी में शामिल हो चुके हैं.

इस बारे में जानकारी मिलते ही तेलगु देशम पार्टी में हड़कंप मच गया है. जी दरअसल हाल ही में बताया जा रहा है चंदना रमेश और उनके बेटे नागेश्वर ताडेपल्ली कैंप कार्यालय में मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी की उपस्थिति में वाईएसआरसीपी में शामिल हो चुके हैं. वहीं इस मौके पर चंदना रमेश और उनके बेटे नागेश्वर को सीएम वाईएस जगन ने वाईएसआरसीपी का दुपट्टा (खंडवा) पहनाकर पार्टी में आह्वान किया है. मिली खबर के अनुसार इस कार्यक्रम में राजमंड्री के सांसद मार्गानी भरत और पार्टी के अन्य नेता भी शामिल हुए थे. वहीं इस मौके पर पूर्व विधायक ने बातचीत की.

उन्होंने अपनी भारत रखते हुए कहा कि, ‘वाईएसआरसीपी की कल्याणकारी योजनाओं से काफी लोगों को लाभ मिल रहा है. प्रदेश के लोगों के चेहरे पर प्रसन्नता देखी जा रही हैं. वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विकास के लिए आवश्यक कदम उठाऊंगा.’ वैसे अगर आपको याद हो तो इससे पहले भी तेलुगु देशम पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता ने पार्टी को छोड़ दिया था.

Related Articles

Back to top button