अपरहण के बाद नशीली दवा खिलाकर लड़की से करवाई वेश्यावृत्ति, हुआ गैंगरेप…

उत्तर प्रदेश से हर तीसरे दिन ऐसी खबरें आ जाती हैं जो हैरान कर जाती है. यहाँ दिन पर दिन अपराध के मामले बढ़ रहे हैं. अब जो मामला सामने आया है वह वाराणसी का है. जहाँ एक लड़की को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक मिर्जापुर के चुनार से लड़की का किडनैप हुआ और उसके बाद उसे नशीली दवा खिलाकर उससे वेश्यावृत्ति को करवाया गया है.

मिली खबर के अनुसार 2 महीने तक उसके साथ दर्जनों लोगों ने गैंगरेप को अंजाम दिया है. वहां से किशोरी ने दो बार भागने की कोशिश की लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं हो सका. इस दौरान पहली बार नशे की हालत में ही वह भागकर सड़क पर आ गई लेकिन बंधक बनाने वालों ने बीमार बताकर उसे दोबारा पकड़ लिया. उसके बाद बीते शनिवार को वह भागी तो सीधे चौराहे पर खड़ी पुलिस के पास आ पहुंची.

वहीं किशोरी के परिवार वालों ने चुनार में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी जहाँ उसे अब भेजा जा चुका है. इस मामले में पुलिस ने एक ब्यूटी पार्लर संचालिका के साथ ही तीन महिलाओं और 10 पुरुषों को हिरासत में ले लिया है. मिली खबर के अनुसार रामनगर और चुनार पुलिस किशोरी का बयान दर्जकर मामले की छानबीन में लग चुकी है. वैसे यह मामला ऐसा पहला मामला नहीं है इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है.

Related Articles

Back to top button