अमेरिका में दो स्थानों पर हुई फायरिंग, एक व्यक्ति की गई जान, 3 पुलिसवालों सहित 6 लोंग हुए घायल

अमेरिका में 2 स्थानों पर हुई फायरिंग में 1 व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 3 पुलिस कर्मियों समेत 6 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। केंटुकी में रविवार को एक मॉल के भीतर हुई फायरिंग में 1 शख्स की मौत हो गई जबकि 3 लोग जख्मी हो गए। लेक्सिंगटन पुलिस विभाग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में जानकारी दी है कि गोलीबारी शाम लगभग चार बजे ‘फयात्ते मॉल’ में एक दुकान के बाहर हुई है।

पुलिस ने बाद में कहा कि यह फायरिंग की सामान्य घटना प्रतीत नहीं होती। उन्होंने बताया कि घायलों की स्थिति के संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई। संदिग्धों के बारे में भी पुलिस को अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। अधिकारियों ने मॉल खाली करा कर तमाम दुकानों की तलाशी ली। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है। इस बीच वहां उपस्थित स्थानीय निवासी एलिशिया स्परलॉक ने ‘लेक्सिंगटन हेराल्ड-लीडर’ को बताया कि वह और उनकी बेटी मॉल में दुकान से निकली ही थीं, कि अचानक गोलियों की आवाज आई। उन्होंने कहा कि, ” क्या हुआ है यह समझने में मुझे कुछ वक़्त लगा। सभी लोगों ने बस भागना चालू कर दिया था।”

इसके साथ ही अमेरिका के मेरीलैंड में रविवार शाम ही फायरिंग में 3 पुलिस अधिकारी घायल हो गए। प्रिंस जॉर्ज काउंटी के पुलिस विभाग ने ट्वीट करते हुए कि फायरिंग शाम लगभग साढ़े छह बजे बाल्टीमोर के दक्षिण-पश्चिम में 52 किलोमीटर दूर एक शहर में हुई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्होंने जवाबी फायरिंग भी की। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि घायल अधिकारियों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है, उनकी हालत के संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं है।

Related Articles

Back to top button