भारतीय बाजार में Motorola ने Moto G9  स्मार्टफोन को किया लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने तमाम लीक्स के बाद आखिरकार अपना शानदार हैंडसेट Moto G9 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.5 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को तीन कैमरे मिले हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Moto G8 पावर लाइट स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारा था।

Moto G9 की कीमत

मोटोरोला के लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G9 के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 11,499 रुपए है। इस स्मार्टफोन को Forrest ग्रीन और Sapphire ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। वहीं, इस स्मार्टफोन की बिक्री 31 अगस्त से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

Moto G9 की स्पेसिफिकेशन

Moto G9 में 6.5 इंच का एचडी प्लस मैक्स विजन टीएफटी डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 87 प्रतिशत है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 पर काम करता है।

Moto G9 का कैमरा

कैमरे की बात करें तो Moto G9 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का डेप्थ सेंसर और तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस है। साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ऑटो-स्माइल कैप्चर, एचडीआर, फेस ब्यूटी और Manual मोड जैसे कैमरा फीचर्स मिलेंगे।

Moto G9 की बैटरी और कनेक्टिविटी

कंपनी ने मोटो जी9 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 5,000mAh की बैटरी का सपोर्ट मिला है, जो 20वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। वहीं, इस स्मार्टफोन का वजन 200 ग्राम

Motorola Moto G8 Power Lite

मोटोरोला ने Motorola Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन को मई में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए है। फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन के डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 20:9 दी गई है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन में 16MP का प्राइमरी कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है। इसके साथ ही 2MP का मैक्रो लेंस f.2.4 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन में तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर f/2.4 अपर्चर के साथ दिया गया है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C चार्जिंग फीचर 10W की फास्ट चार्जिंग के साथ दी गई है। फोन में ऑडियो के लिए 3.5mm का जैक दिया गया है।

Related Articles

Back to top button