शर्मनाक: 6 महीनें के बेटे के सिर पर बन्दूक रखकर माँ के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से इंसानियत को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर एक विवाहिता महिला के 6 महीने के बेटे के सिर पर पिस्तौल रखकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. आरोपी महिला और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

बताया जा रहा है कि महिला से दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपी 19 से 21 वर्ष आयु के हैं. पुलिस का कहना है कि करजा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव की महिला अपने घर में अकेली रहती है. उसका पति बाहर कहीं मजदूरी करता था. 12 अगस्त की रात को गांव के 5 युवक चुनचुन कुमार, लालबाबु कुमार, साजन कुमार, श्रीराम कुमार और शिवा कुमार महिला के घर में आ धमके. चुनचुन नें महिला के छोटे बच्चे को बन्दूक की नोक पर अपने कब्जे में ले लिया और बारी-बारी से सभी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

महिला के बयान पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. SDPO राजेश शर्मा ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और करजा थानाध्यक्ष को इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. महिला का मेडिकल टेस्ट भी करवाया दिया गया है और महिला पुलिस की निगरानी में उसे घर पहुंचा दिया गया है.

Related Articles

Back to top button