सुशांत के पिता ने रिया को बताया हत्‍यारन, कहा- तुरंत गिरफ्तार कर करो पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में उनके पिता केके सिंह का बड़ा बयान आया है। ताजा घटनाक्रम व हालात को देखते हुए उन्‍होंने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को हत्‍यारन (Murderer) करार दिया है। उन्‍होंने कहा है कि रिया उनके बेटे सुशांत को जहर दे रही थी। जांच एजेंसियों को उसे गिरफ्तार कर पूछताछ करनी चाहिए। सुशांत के पिता का यह बयान बीते दिन के इस खुलासे के बाद आया है कि रिया का ड्रग्‍स रैकैट (Drugs Racket) से भी ताल्‍लुक था तथा वह सुशांत को ड्रग्‍स देती थी। इस खुलासे के बाद अब मामले की जांच नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) भी शुरू कर चुका है।

सुशांत के पिता बोले: रिया की गिरफ्तारी जरूरी

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने उनके बेटे की जहर देकर हत्‍या कर दी है। वह लंबे समय से सुशांत को जहर दे रही थी। अब जांच एजेंट को उसे गिरफ्तार कर पूछतातछ करनी चाहिए। केके सिंह ने इस संबंध में वीडियो जारी कर अपनी बात रखी है।

बहन ने भी की है गिरफ्तारी की मांग

रिया के ड्रग्‍स गैंग के खुलासे के बाद उसकी गिरफ्तारी की मांग सुशांत की बहन श्‍वेता कीर्ति सिंह ने भी की है।

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने भी कहा है कि सुशांत को प्रतिबंधित दवाएं देना सुसाइड के लिए उकसाना और हत्‍या है।

रिया के वॉट्सऐप चैट से हुआ खुलासा

विदित हो कि रिया चक्रवर्ती ने 17 अप्रैल को मिरांडा सुशी नामक एक व्‍यक्ति से वॉट्सऐप चैट किया था। इसमें मिरांडा सुशी ने लिखा था, ‘हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है। क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं? …लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है।’ आगे 25 नवंबर 2019 को रिया चक्रवर्ती ने जया शाह को सुशांत के लिए मैसेज किया था कि कॉफी, चाय या पानी में केवल चार बूंद डाल कर उसे पीने दो। किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट लगेंगे।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच में शामिल

वॉट्सऐप चैट के सबूत से रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स के धंधे में शामिल होने की भी आशंका गहराती दिख रही है। ऐसे में इस मामले की जांच में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी शामिल हो गया है। एएनआइ के अनुसार उसने बुधवार की शाम मामला दर्ज कर लिया है।

जोर पकड़ रही रिया की गिरफ्तारी की मांग

बहरहाल, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मिल रहे सबूतों और अब ड्रग्स गैंग में संलिप्‍तता की आशंका के बाद उसकी गिरफ्तारी की मांग जाेर पकड़ रही है। सुशांत के पिता व उनकी बहन ने भी इसकी मांग रखी है।

 

Related Articles

Back to top button