बिग बॉस 15 में लव ट्राएंगल, इस एक्टर को पसंद करती है देवोलीना

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में आए दिन कई तरह के मोड़ आ रहे है, मगर शो में अब एक बार फिर से प्यार तथा रोमांस के चर्चे होने लगे हैं। शो में देवोलीना, प्रतीक तथा अभिजीत के बीच प्रतियोगियों ने एक लव ट्राएंगल बना दिया है। वहीं दूसरी तरफ रश्मि एवं उमर के रिलेशनशिप को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। 

वही राखी सावंत को लगता है कि अभिजीत को देवोलीना से प्यार हो गया है। पिछले दिन के एपिसोड में राखी अभिजीत को देवोलीना के नाम से टीज करते हुए दिखाई दी। राखी ने अभिजीत से बोला कि वो हमेशा देवोलीना की ही बातें करते हैं, क्योंकि वो देवोलीना को पसंद करते हैं। वही दूसरी तरफ देवोलीना भी प्रतीक को पसंद करने लगी हैं। पिछले दिन के एपिसोड में देवोलीना प्रतीक से अपने दिल की बात बोलते हुए दिखाई दी। 

देवोलीना ने कहा कि वो पहले से ही रिलेशनशिप में हैं, मगर वो इस बात को छिपाना नहीं चाहती हैं कि उन्हें प्रतीक की तरफ अट्रैक्टेड महसूस होता है तथा वो प्रतीक को बाहर से ही पसंद करती हैं। वही टास्क के लिए अंतिम राउंड में प्रतीक एवं राखी आमने सामने होंगे। निशांत चाहते हैं कि प्रतीक उन्हें समर्थन करें। मगर देवोलीना को बचाने के लिए प्रतीक राखी का समर्थन करने की बात बोलते हैं, जो निशांत को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है। वही अब आगे देखना होगा कि ये प्यार किस हद तक जाता है। 

Related Articles

Back to top button