टीवी स्टार्स करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने सेकंड प्रेगनेंसी का किया ऐलान

अभिनेता करणवीर बोहर और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू ने अपने जन्मदिन पर अपनी सेकंड प्रेगनेंसी की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया। 28 अगस्त को अभिनेता ने अपना 37वा जन्मदिन मनाया और सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी शेयर की। करणवीर और टीजे पहले से ही जुड़वा लड़कियों के माता-पिता हैं जिनके नाम बेला और वियेना हैं। करणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनकी पत्नी टीजे बेबी बंप को फ्लौंट कर रही है। तस्वीरों में यह जोड़ी मनमोहक लग रही है।

तस्वीरों को शेयर करते हुए, करणवीर ने लिखा, “बच्चे हमारे माध्यम से दुनिया में आते हैं, लेकिन सब कुछ भगवान के हाथों में है। वह महान रचनाकार हैं, जो हर छोटे विस्तार को शिल्प करते हैं। हम पात्र हैं, उनका आशीर्वाद प्राप्त करने का इंतजार कर रहे हैं। धन्यवाद।” इस पवित्र सरप्राइज के लिए धन्यवाद! हम आभारी हैं उन्होंने हमें फिर से माता-पिता बनने के लिए चुना है। अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार।”

https://www.instagram.com/p/CEbP8SSgdvr/?utm_source=ig_embed

जब से इस खबर की कपल ने पुष्टि की है, टीवी सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार बधाई दे रहे है। अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने लिखा, “वाह क्या शानदार खबर है! बधाई।” नागिन अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने भी उनके पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा, “बल्ले बल्ले।”

Related Articles

Back to top button