बड़ा हादसा: रोहतक में 50 फीट ऊंचे ओवरब्रिज से नीचे गिरी कार, तीन युवक थे सवार

रोहतक में एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां पुरानी आईटीआई के नजदीक डबल फाटक पुल पर बुधवार तड़के करीब तीन बजे 50 फीट की ऊंचाई से एक कार अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। हादसे में तीन युवकों को चोट आई है, जिन्हें उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि बलेनो कार काफी तेज गति से जा रही थी। तभी कार चालक नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर पुल के नीचे गिर गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकले, जिसके बाद आर्य नगर थाना पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। जिन्हें भर्ती कराया गया। घायल युवक कौन है इस बारे में अभी तक पता नहीं चल सका। पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थे तीन युवक गंभीर रूप से घायल थे और बोलने की हालत में नहीं थे। तीनों के हाथ पांव में ज्‍यादा चोट थी। तीनों का इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि ऐसा ही एक और हादसा रोहतक में पहले हो चुका है। जिसमें एक नेता की गाड़ी पुल से नीचे गिर गई थी मगर जान बच गई थी। हिसार में एक कार चालक ने संतुलन खो दिया था और फुटपाथ पर सो रहे पांच मजदूरों को कार रौंदते हुए पुल से नीचे जा गिरी थी। इसमें हादसे में दो कार शामिल थी। जिसमें एक कार में सवार युवक की मौत हो गई थी।

 

Related Articles

Back to top button