MP के इंदौर में पूर्व शिवसेना नेता की गोली मारकर हुई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के इंदौर में सरेआम ढाबा संचालक और शिवसेना नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. इसके बाद सिटी में सनसनी फैल गई है. घटना की जानकरी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस के आला अफसर पहुंच गए हैं. फिलहाल हत्या की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है. हालांकि इस घटना से कानून-व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

दरअसल, इंदौर के तेजाजी नगर थाना इलाके अवस्थित उमरीखेड़ा पर एक ढाबा संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना को अंजाम देकर बदमाश वहां से भाग गए. फिलहाल जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे केस की जांच में जुट गई है. मृतक रमेश साहू मध्य प्रदेश में शिवसेना के प्रमुख भी रहे हैं. घटना की सूचना सुबह लगी हैं, जब ढाबे के बाहर से कर्मचारियों ने ढाबे के भीतर जाने का प्रयास किया.

इस दौरान देखा गया कि रमेश साहू को गोली लगी हुई है और उनकी मृत्यु हो गई है. वहीं पूरे केस की सूचना पुलिस को दे दी गई वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल प्रारम्भ कर दी है. वहीं, मृतक के ऊपर इंदौर के दो थानों में पहले से अपराध पंजीबद्ध हैं. ऐसे में यह भी अनुमान भी लगाया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते हत्या हुई होगी. लेकिन यह पड़ताल के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. वहीं, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर रही है.  एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने अभी केस में पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

Related Articles

Back to top button