सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मेनेजर ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई लगभग दो सप्ताह से जांच कर रही है. केस में मुख्य अपराधी रिया चक्रवर्ती तथा उनके भाई शौविक को कई बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. दिवंगत अभिनेता की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी से भी पूछताछ हुई. जानकारी के अनुसार, श्रुति ने ड्रग्स को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीबीआई ने जब श्रुति मोदी से सख्ती से पूछताछ की, तो उन्होंने कई बातें कबूल कीं. सीबीआई की जांच में ड्रग्स एक व्यापक एंगल है. सूत्रों के अनुसार, जब ड्रग्स के बारे में श्रुति मोदी से प्रश्न पूछे गए, तो उन्होंने स्वीकार किया कि ड्रग्स सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ का भाग था, तथा वो इसके आदी थे. प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, श्रुति मोदी ने खुलासा किया कि रिया चक्रवर्ती तथा उनके स्टाफ ने भी ये किया. वो यह सब करने के लिए विवश हो रही थीं. वहीं अभिनेता के सीए रजत मेवाती ने सीबीआई के साथ एक घटना शेयर की, जिसने श्रुति मोदी को भी समस्या में डाल दिया था.

मार्च 2020 में अभिनेता ने श्रुति मोदी से सभी बैंक स्टेटमेंट के बारे में पूछा विशेष तौर पर जिन्हें रिया चक्रवर्ती खर्च कर रही थीं. रजत मेवाती ने अभिनेता के सभी स्टेंटमेंट दिए. उस समय श्रुति मोदी ने रिया को कॉल करके जानकारी दी, तथा रिया चक्रवर्ती से शीघ्र वहां पहुंचकर मसला सुलझाने के लिए कहा. बता दें कि श्रुति मोदी, रजत मेवाती के अतिरिक्त सीबीआई ने अभिनेता के मित्र सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज समेत कई अन्य लोगों से पूछताछ की है. साथ ही मामले की जांच लगातार की जा रही है.

Related Articles

Back to top button