हरियाणा: अंबाला में कोरोना वायरस संक्रमण से 30 वर्षीय युवती की हुई मौत, सामने आये 96 नए संक्रमित मरीज

अंबाला में कोरोना संक्रमण से 30 वर्षीय युवती की मौत हो गई। वहीं बुधवार को 96 कोरोना संक्रमित मिले हैं। जबकि 106 संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं।

अंबाला में बुधवार को 96 कोरोना संक्रमित मिलने पर पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4016 तक पहुंच गई है। इसमें 3403 कोरोना संक्रमित कोरोना से जंग जीतकर घर लौट गए हैं। वहीं शिव विहार की युवती की देर रात में कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। जिले में कोरोना संक्रमण से अभी तक 36 मौत हो चुकी है।

वर्तमान में 577 सक्रिय मरीजों को मुलाना मेडिकल कालेज और मिशन अस्पताल में आइसोलेट किया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित के संपर्क में आने वाले के नमूने और स्‍क्रीनिंग करने का काम तेज कर दिया है। अंबाला में अभी तक 62611 लोगों के नमूने लिए जा चुके हैं। इसमें आरटीपीआर से  52146 और 10465 लोगों की जांच एंटीजन किट से की गई है।

यहां पर मिले कोरोना संक्रमित

अंबला में बुधवार को 96 कोरोना संक्रमित मिले हैं। शहर में 39,  कैंट में 36, शहजादपुर में 3, बराड़ा में 3, मुलाना में 3, नारायणगढ़ में 5, चौड़मस्पुर में 7 संक्रमित मिले हैं। इसमें सेक्टर-8 में 4, पुलिस लाइन में एक, कुंज विहार में एक, मॉडल टाउन में एक, विवेक विहार में एक, गोवर्धन नगर में एक, महेश नगर में 6, जट्टा वाली गली में एक, हरी मंदिर में एक, कमल विहार में एक, पटेल नगर में एक, नाहन हाउस में दो, न्यू बस्ती में दो, इंदरपुरी में एक, राम बाग रोड में एक, गोल्डन पार्क में एक, शिव विहार में एक, जगाधरी गेट पर एक समेत अन्य जगह संक्रमित मिले हैं।

अंबाला में बुधवार को 96 कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं कोरोना संक्रमण से एक युवती की मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button