कंगना रनौत के POK वाले बयान पर भड़कीं रेणुका शहाणे, कहा- इस अद्भुत शहर का करें सम्मान

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने गुरुवारा को ट्विटर पर कहा कि मुंबई उन्हें पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह लगने लगा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा,”संजय राउत शिवसेना नेता ने मुझे खुलेआम धमकी दी है और मुझे मुंबई वापस नहीं आने के लिए कहा है.पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?”

कंगना के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा,” प्रिय कंगना, मुंबई वो शहर है, जहां पर आपका बॉलीवुड स्टार बनने का सपना पूरा हुआ है! ऐसे में कोई आपसे इस अद्भुत शहर के लिए कुछ सम्मान की उम्मीद जरुर करेगा. ये बेहद ही दुखद है कि तुमने मुंबई की तुलना पीओके के साथ किस तरह से की!” इसके अलावा रेणुका ने एंग्री फेस वाला इमोजी भी इसमें जोड़ा है.

यहां देखिए रेणुका सहाणे का ट्वीट-

कंगना का पलटवार

कंगना रनौत ने भी रेणुका शहाणे के इस प्रतिक्रिया पर रिएक्शन दिया. कंगना ने लिखा, “प्रिय रेणुका जी, किसी जगह के खराब प्रशासन की निंदा करना उस शहर या स्थान की निंदा करना कब से हो गया? क्या आप भी खून के उन प्यासे गिद्धों की तरह मेरे मांस के टुकड़े के मिलने का इंतजार कर रहीं थीं. आपसे मुझे ऐसी उम्‍मीद नहीं थी.”

मुंबई पुलिस से डर लगता है
अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें ‘फिल्म माफिया’ की बजाय डर मुंबई पुलिस से लगता है. उन्होंने कहा था कि ‘बॉलीवुड में ड्रग माफिया’ का पर्दाफाश करने के लिए उन्हें हरियाणा या हिमाचल प्रदेश पुलिस से सुरक्षा की आवश्यकता होगी और वह मुंबई पुलिस से सुरक्षा स्वीकार नहीं करेंगी.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कंगना रनौत ने कई बातें कही हैं. जिसके बाद बीजेपी नेता राम कदम ने कंगना के लिए सुरक्षा की मांग की थी. इस पर अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की सुरक्षा नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार सुरक्षा दे सकती है, मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है.

कंगना क इस बयान के बाद संजय राउत ने कहा, “हम उनसे अपील करते हैं कि मुंबई ना आएं. आपके बयान से मुंबई पुलिस का अपमान हुआ है. गृह मंत्रालय को इसपर एक्शन लेना चाहिए.”

Related Articles

Back to top button