लिफ्ट देने के बहाने मथुरा की युवती से 5 दरिंदों ने किया गैंगरेप, तीन हुए गिरफ्तार, दो की तलाश

उत्तर प्रदेश के मथुरा के वृंदावन कोतवाली इलाके से एक सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. जहां पर पीड़िता ने पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है. पीड़िता के साथ वृंदावन के एक गेस्ट हाउस में बलात्कार किया गया है. पुलिस ने इस मामले में 3 नामजद समेत 5 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. 48 घंटे के अंतराल में दुष्कर्म का यह दूसरा मामला वृंदावन कोतवाली इलाके से दर्ज किया गया है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार, लड़की मथुरा की निवासी है और शुक्रवार रात लगभग 10 बजे वो हाईवे स्थित भरतपुर मोड़ पर खड़ी हुई थी. इसी दौरान कार सवार तीन लड़कों ने उसे लिफ्ट दी और वृंदावन ले गए जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.  सुबह के वक़्त आरोपियों द्वारा उसे छोड़े जाने के बाद उसने शोर मचाया और गेस्ट हाउस और आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए. फिर उसे आपबीती लोगों को बताई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची केस दर्ज किया.

इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है. गेस्ट हाउस और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. पुलिस कहना है पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं सीओ सदर रमेश तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया एक युवती ने 376 की शिकायत दी है. जिसमें पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. तीन लोगों को नामजद और दो अज्ञात हैं.  दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है आगे की जांच की जा रही है

Related Articles

Back to top button