कोरोना पॉजिटिव होने का बहाना बना कर रंगरेलियां मना रहा था पति, पत्नी ने पकड़ा और…

आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. अब इसी बीच जो मामला सामने आया है वह यूपी के मुरादाबाद का है. यहाँ तैनात एक अधिकारी कई दिनों से अपने घर नोएडा नहीं जा रहे थे. उसने अपनी पत्नी को बताया था कि उसे कोराेना हो गया है और वह इस समय होम आइसोलेशन में हैं. उसके बाद पत्नी लगातार उससे फोन पर बात कर रही थी. इसी बीच एक दिन किसी ने उसकी पत्नी को फोन कर बताया कि अधिकारी किसी दूसरी महिला के साथ गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में अपने दूसरे मकान में रह रहे हैं.

यह जानने के बाद अधिकारी की पत्नी राजनगर पहुंच गई और पति को महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. अब इस मामले में यह आरोप है कि पकड़े जाने पर अधिकारी ने मौके पर ही अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है. जी दरअसल पत्नी ने इस बारे में डीजीपी और राज्यपाल को ट्वीट कर शिकायत दी है. इस मामले में अधिकारी की पत्नी ने यह आरोप लगाया है कि अधिकारी इन दिनों मुरादाबाद में तैनात हैं और खुद को कोरोना पॉजिटिव बताकर नोएडा स्थित अपने आवास पर नहीं जा रहे थे.

वहीं इस दौरान उनके पत्नी बच्चे नोएडा में रह रहे हैं. आगे पीड़िता ने यह भी बताया कि वह मूल रूप से गुजरात की रहने वाली है. उसकी शादी 28 साल पहले मुजफ्फरनगर के मूल निवासी एक अधिकारी के साथ हुई थी. वहीं महिला ने बताया उसके पिता सेवानिवृत्त आईएएस और भाई पीसीएस हैं. उसकी एक 25 साल की बेटी और एक 20 साल का बेटा भी है. बेटी विदेश में पढ़ रही है. अब इस मामले में जिस अधिकारी पर आरोप लगाए गए हैं उसने आरोपों को खारिज कर दिया है.

Related Articles

Back to top button