हरियाणा: अंबाला में तीन कोरोना मरीजों की हुई मौत, अब तक 62 की गई जान, 182 संक्रमित मिले

अंबाला में कोरोना संक्रमण से तीन की मौत हो गई। इसमें 56 वर्षीय पुरुष, 51 वर्षीय महिला और 78 वर्षीय वर्षीय पुरुष की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। वहीं रविवार को 182 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जबकि102 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं।जिला में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5823 तक पहुंच गई है। अच्छी बात यह कि इनमें से 4534 संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं।  वर्तमान में 1227 सक्रिय मरीजों को मुलाना मेडिकल कालेज और मिशन अस्पताल में आइसोलेट किया है।

रविवार को कोरोना संक्रमण से तीन की मौत हो गई। इसमें करतार नगर में 56 वर्षीय पुरुष, लाजतपत नगर में 51 वर्षीय महिला और कैंट के ब्बयाल में  78 वर्षीय पुरुष की मौत हो गई। जिले में कोरोना संक्रमण से 62 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी लोगों से अपील कि फ्लू के लक्षण होने पर तुरंत जांच कराए। वहीं लक्षण होने पर घर में छिप कर न बैठे। जबकि सरकारी अस्पताल में कोरोना संक्रमण की जांच कराए।

कोरोना संक्रमण से पांच दिन में 15 मौत

कोरोना संक्रमण से मौत होने का सिलसिला जारी है। जिले में पिछले पांच दिन से हर रोज तीन मौत हो रही है। इसलिए पांच दिन में कोरोना संक्रमण से 15 मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की माने तो जिले में मृत्युदर 1.05 फीसद पहुंच गई है।

यहां पर मिले संक्रमित मिले

अंबाला में रविवार को 182 कोरोना संक्रमित मिले। शहर में 79, कैंट में 68, शहजादपुर में 3, मुलाना में 13, बराड़ा में 3 और चौडमस्तपुर में 16 संक्रमित मिले है। इसमें सेक्टर-9 में 10, मिलाप नगर में एक, दयाल बाग में 4, गणेश विहार में एक, कच्चा बाजार में 2, लक्ष्मी नगर में 2, सेक्टर-एक में एक, मॉडल टाउन में 2, जग्गी कॉलोनी में 2, प्रेम नगर में 2, इंद्र नगर में 2, हरी पैलेस में एक, विकास विहार में एक, कबीर नगर में 2, बादशाही बाग में एक, राधा कृष्ण बाजार में दो, बीसी बाजार में दो आदि में संक्रमित मिले हैं।

अंबाला में रविवार को कोरोना संक्रमण से तीन की मौत हो गई। वहीं 182 कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिले में कोरोना संक्रमण से 62 मौत हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button