फेमस डिजाइनर शरबारी दत्ता का 63 साल की उम्र में हुआ निधन, घर के बाथरूम में मिला शव

 कोलकाता की फेमस फैशन डिजाइनर शरबारी दत्ता का 63 साल की उम्र में निधन हो गया है। डिजाइनर का शव 17 सितंबर को कोलकाता में उनके घर के वॉशरूम में मिला। डिज़ाइनर इस घर में अकेले रहती थीं। पीटीआई की खबर के मुताबिक शरबारी सुबह से किसी का भी फोन नहीं उठा रही थीं, और शाम को उनका शव बाथरूम में पाया गया जिसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई।

मौत की वजह पर फिलहाल रहस्य बना हुआ है। वहीं, पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया है। शरबारी दत्ता की परिवार ने न्यूज एजेंसी PTI को बताया, डॉक्टर ने मौत का कारण स्ट्रोक बताया है। लेकिन शव बाथरूम से बरामद किया गया इसलिए बॉडी को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शरबारी द्तता बंगाली कवि अजीत दत्ता की बेटी थीं। शरबारी ने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई प्रेसिडेंसी कॉलेज से की थी। इसके बाद उन्होंने कलकत्ता यूनिवर्सिटी से दर्शनशास्त्र से पोस्ट ग्रेजुएशन किया था। शरबारी को हमेशा से फैशन डिजाइनिंग का शौक था इसलिए कॉलेज पूरा करने के बाद से ही वो इस तरफ काम करने लग गई थीं। शरबारी मेल और फीमेल दोनों के लिए कपड़े डिज़ाइन करती थीं। कोलकाता में Shunyaa नाम से उनका अपना एक आउटलेट भी है। इसके अलावा शरबारी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन समेत कई स्टार्स के कपड़े भी डिज़ाइन किए थे।

शरबारी के निधन पर कुछ स्टार्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। बंगाली एक्टर राज चक्रवर्ती ने लिखा, ‘शरबारी दत्ता ने निधन की खबर सुनकर हैरान हूं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने उनके द्वारा डिज़ाइन किए हुए कपड़े पहने। उम्मीद करता हूं अब वो बेहतर जगह होंगी’।

Related Articles

Back to top button