तेजस्वी ने नितीश सरकार को खरपतवार बताते हुए लोगों से बाहर करने का किया निवेदन

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि भाजपा नीत नीतीश सरकार बिहार के लिए खरपतवार बन चुकी है. तेजस्वी यादव ने राज्य के लोगों से नीतीश सरकार को बाहर करने का आग्रह किया है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा कि, ”बिहार की ख़ुशहाली और बेहतरी के लिए अबकी बार इस खरपतवार को उखाड़ फेंकना होगा तभी बिहार में फलदायक किसानी, रोजगार और उद्योगों की अच्छी फसल लहराएगी. जय किसान, जय बिहार, जय भारत.” गौरतलब है कि तेजस्वी यादव का यह ट्वीट केंद्र सरकार के उस फैसले के बाद सामने आया है, जिसमें रविवार को दो कृषि बिल को स्वीकृति दी गई. राजद सहित तमाम विपक्षी पार्टियां इसका विरोध कर रही हैं. इस विधेयक को ध्यान में रखते हुए तेजस्वी यादव ने भाजपा और नीतीश सरकार के खिलाफ  निशाना साधा है. इसी के साथ लालू यादव के पुत्र तेजस्वी ने कृषि बिल के खिलाफ बिहार में 25 सितंबर को आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्टीट में लिखा था कि, ‘बिहार के 7 करोड़ युवाओं का वर्तमान और भविष्य बर्बाद करने वाले मुख्यमंत्री बताए कि युवाओं को नौकरी क्यों नहीं दी जा रही है? लालटेन ले दूसरों में दोष ढूँढ मिट्टी में मिलने का वादा करने वाले दर्पण में चेहरा देख बताए कि 15 वर्षों में कितने उद्योग लगाए?’

Related Articles

Back to top button