LG ने LG K42 स्मार्टफोन Dominican Republic में किया लॉन्च, 4,000mAh की मिलेगी बैटरी

साउथ कोरियन कंपनी LG ने तमाम लीक्स के बाद आखिरकार LG K42 स्मार्टफोन को Dominican Republic में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी और पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इस फोन पर एंटी-स्क्रैच यूवी कोटिंग दी गई है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले LG K31 स्मार्टफोन को अमेरिका में पेश किया था।

LG K42 की कीमत 

एलजी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन LG K42 की कीमत का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत बजट रेंज में होगी। इसके साथ ही यह जानकारी भी नहीं मिली है कि इस स्मार्टफोन को कब तक भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा।

LG K42 की स्पेसिफिकेशन

LG K42 स्मार्टफोन डुअल सिम और एंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले, MediaTek Helio P22 प्रोसेसर, 3GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी लेंस, दूसरा 5MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर और चौथा 2MP का मैक्रो लेंस है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

LG K42 स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर और गूगल असिस्टेंट बटन दिया गया है।

LG K31 की कीमत और फीचर

LG K31 स्मार्टफोन के 2GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 149 डॉलर (करीब 11,200 रुपए) है। इस स्मार्टफोन को केवल सिल्वर कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। फीचर की बात करें तो LG K31 स्मार्टफोन में 5.7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,520 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित LG UX 9.1 पर काम करता है। LG K31 स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 5MP का वाइड एंगल लेंस है। साथ ही फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

LG K31 की बैटरी और कनेक्टिविटी

कंपनी ने LG K31 स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन की बैटरी 11 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। इसके साथ ही इस फोन के लेफ्ट साइड में गूगल असिस्टेंट बटन दिया गया है। इसके अलावा इसमें वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, इस स्मार्टफोन का वजन 146 ग्राम है।

Related Articles

Back to top button