पीएम और सीएम के पर अभद्र टिप्पणी के बिधायक समेत आठ नामजद व सैकड़ों अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देवरिया जनपद की भाटपाररानी पुलिस ने पीएम और सीएम के पर अभद्र टिप्पणी के मामले में भाटपाररानी पुलिस ने सपा विधायक डा. आशुतोष उपाध्याय बबलू सहित आठ नामजद व सैकड़ों अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हिंदु युवा वाहिनी के पदाधिकारियों की आपत्ति के बाद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

21 सितंबर को भाटपाररानी तहसील में दे रहे थे धरना

21 सितंबर को तहसील मुख्यालय पर सपा विधायक डा. आशुतोष उपाध्याय बबलू की अगुवाई में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने पीएम और सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। सुनने वाले भी बुरा मान रहे थे। इस मामले की जानकारी होते ही हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश पैदा हो गया। जिला महामंत्री दिलीप सिंह ने इस टिप्‍पणी पर आपत्ति जताते हुए तत्‍काल कार्रवाई करने की मांग। वह अपने समर्थकों के साथ थाने गए और लिखित तहरीर दिया। तहरीर में उन्‍होंने लिखा है कि सपा की सभा में अमर्यादित टिप्‍पणी से समाज के लोगों को दुख पहुंचा है। आम नागरिक भी सपाइयों की कृत्‍य से दुखी दिखे। उन्‍होंने सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

इस मामले में हिंदू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री दिलीप सिंह बघेल की तहरीर पर  विधायक डा. आशुतोष उपाध्याय बबलू, ब्लाक प्रमुख भाटपार रानी व्यास यादव ,सपा के जिला सचिव मनन राय,  प्राचार्य डॉ अरविंद सहाय, सूरज सिंग सेंगर मेहरौना के पूर्व प्रधान रफीक अंसारी, चंदन पांडे सहित सैकडों अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। थानाध्यक्ष रामप्रवेश राम ने कहा कि हिंदू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री दिलीप सिंह बघेल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। जल्‍द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button