यूपी के हरदोई जिले में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस ने पांच युवतियों को किया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. यहां एक मकान पर रेड मारी है. यहां से पुलिस ने पांच युवकों के साथ पांच युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में अरेस्ट किया है. इस दौरान सेक्स रैकेट की संचालिका मौके से भागने में कामयाब रही. हिरासत में आईं पांच में से दो युवतियां कोलकाता की रहने वाली बताई जा रही हैं, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

हरदोई के देहात कोतवाली इलाके के अब्दुलपुरवा इलाके में पुलिस ने सोमवार रात एक मकान पर रेड मारी है. पुलिस उपाधीक्षक की अगुवाई में की गई इस कार्रवाई में पुलिस टीम ने पांच युवकों के साथ पांच युवतियों को अरेस्ट कर लिया है.  पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई के दौरान सेक्स रैकेट की संचालिका सरोजनी गौतम मौके से भागने में कामयाब रही है. सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक और युवतियां मकान में बने अलग-अलग कमरों में मौजूद थे. गिरफ्तार की गईं पांच में से दो लड़कियां कोलकाता की हैं, जबकि दो युवतियां सरोजनी गौतम के परिवार की हैं.

सीओ सिटी ने बताया है कि आरोपी सेक्स रेकैट च;आने वाली सरोजनी पंचायती राज विभाग में सफाई कर्मी के पद पर पदस्थ है. इससे पहले भी सरोजिनी सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में जेल जा चुकी है.  पुलिस के अनुसार, सभी पकड़े गए युवक युवतियों पर केस दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है. सीओ सिटी ने बताया कि फरार सेक्स रैकेट संचालिका के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल उसकी गिरफ्तारी के लिए कोशिशें की जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button