जहरीली शराब कांड : अब तक चार लोग हुए अरेस्ट, शराब बनाने वाली फैक्ट्री का मालिक मनदीप भी हुआ गिरफ्तार

जहरीली शराब कांड की ज्यों-ज्यों जांच आगे बढ़ रही है त्यों-त्यों शराब माफिया सलाखों के पीछे पहुंच रहे हैं। एसआइटी (स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम) ने जहरीली शराब की फैक्ट्री चलाने वाले एक और मालिक सोनीपत के नैना ततारपुर गांव के मनदीप उर्फ सेठा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एसआइटी मंगलवार को सेठा के पार्टनर नरेश उर्फ नेशी, गांजबड़ के कुलदीप और बिहोली के मोहित उर्फ मोती को गिरफ्तार कर चुकी है। एसआइटी चारों आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। आरोपितों से पूछताछ की जाएगा कि उन्होंने प्रदेश में कहां-कहां जहरीली शराब की सप्लाई की है। अवैध शराब बनाने के धंधे में और कितने लोग शामिल हैं।

सोनीपत में 27 और पानीपत में साल लोगों की हो चुकी है मौत
जहरीली शराब पीने से सोनीपत में 27 और पानीपत में सात लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा पानीपत में शराब पीने से बीमार हुए तीन लोग अस्पतालों में जिदंगी और मौत से जूझ रहे हैं। कई ऐसे लोग भी जिनका पोस्टमार्टम कराए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पुलिस ने शराब तस्करों की तलाश में छापामारी भी कर रही है।

शराब ठेकेदार रिमांड पर है
शराब ठेकेदार बराना गांव के संदीप का नंगला पार गांव में ठेका है। संदीप सोनीपत के नरेश से ही शराब खरीद कर लाया था और उसने धनसौली की सोनिया को बेची थी। सोनिया ने शराब ग्रामीणों को बेच दी थी। जहरीली शराब पीने से धनसौली के पांच ग्रामीणों की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस आरोपित संदीप और अन्य शराब ठीकेदार राजाखेड़ी के मंटू को गिरफ्तार कर चुकी है। दोनों आरोपित पुलिस  रिमांड पर है। एसआइटी अवैध शराब के सप्लायर राजाखेड़ी के सुमित की भी तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button