बिहार: छह साल के बच्‍चे के मर्डर से लोगों में गुस्सा, पुलिसवालों की छीनी राइफलें

नालंदा जिले के करायपरसुराय थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में छह साल के एक बच्‍चे की हत्‍या कर दी गई। वह सोमवार से ही लापता था। सोमवार की शाम बच्‍चे के स्‍वजनों ने उसके अपहरण का मामला दर्ज कराया था। मंगलवार की सुबह गांव के पास ही उसका शव मिल गया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। अभी गांव में काफी तनावपूर्ण स्थित‍ि है। मामले में पुल‍िस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए लोगों ने दो पुलिस वालों की राइफल भी छीन ली है।

शिशुपाल मिस्त्री के छह वर्षीय पुत्र दिलखुश उर्फ कारू की हत्‍या

जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी शिशुपाल मिस्त्री के छह वर्षीय पुत्र दिलखुश उर्फ कारू गायब हो गया था। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिलने पर अपहरण का मामला स्थानीय थाना में दर्ज कराया गया था। मंगलवार की सुबह गांव के ही खंधे में बालक की लाश मिल गई। बच्‍चे के पिता ने कार्रवाई में देरी का आरोप पुलिस पर लगाया है। उन्‍होंने बताया कि शाम में अपहरण का मामला दर्ज कराने पर पुलिस गंभीर नहीं हुई। उल्‍टे उन्‍हें शांत रहने और घर में रहने की नसीहत दी गई।

पड़ोसी से चल रहा है नाली को लेकर विवाद, पहले से दर्ज है प्राथमिकी

गांव के लोगों का कहना है कि बच्‍चे के परिवार का पड़ोसी से नाली का पानी गिराने को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा था। पड़ोसी के साथ मारपीट की भी घटना हो चुकी है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज है। इस मामले में भी पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई। लोग दोनों मामलों को जोड़कर देख रहे हैं। फिलहाल, इस मामले में प्राथमिकी नहीं दर्ज हुई है। डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि हत्या की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। कई तरह की चर्चाएं हैं। स्‍वजनों का बयान लेने की कोशिश की जाएगी। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button