जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, जैश मोहम्मद का एक आतंकी हुआ गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले के चटपोरा बोलेरा इलाके से त्राल के रहने वाले नसीर अहमद डार को गिरफ्तार किया है।

वहीं उसके पास से गोला बारूद और हथियार सुरक्षाबलों ने बरामद कर लिए हैं। बता दें कि इससे पहले, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के दो मददगारों को अरेस्ट किया था। पुलिस ने उनके पास से आपत्तिजनक साहित्य और हथियार भी बरामद किए थे। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इन दोनों की पहचान वागड़ त्राल के बिलाल अहमद चोपान और छतलाम पांपोर के मुरसलीन बशीर शेख के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि यह दोनों पांपोर और त्राल के इलाके में सक्रिय आतंकियों को रहने और खाने पीने की सुविधा के साथ ही हथियारों को लाने ले जाने व अन्य सुविधाएं मुहैया करा रहे थे। यह दोनों आतंकियों को सुरक्षाबलों की गतिविधि की जानकारी भी देते थे।

Related Articles

Back to top button